shiv sena samajwadi
Shiv Sena Samajwadi handed over demand letter to the police commissioner against the girl who posted video with weapon on social media

जालंधर (गगन जोशी) : शिवसेना समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर शरेआम हथियारों का प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई करने हेतु जालंधर पुलिस कमिश्नर को मांग पत्र सौंपा है।

इस मौके पार्टी के युवा पंजाब प्रधान विकास ठाकुर ने कहा कि पंजाब में गन बढ़ता जा रहा है. इस गन कल्चर से कई युवा प्रभावित भी होते हैं. वो इस चीज को तथाकथित स्वैग से जोड़ते हैं. यहां हथियारों का प्रदर्शन करना एक फैशन बन गया है, आये दिन सोशल मीडिया पर पिस्टल तानते हुए हवाई फायरिंग करने के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला कल सामने आया है जब हवेली के पिछले फ्लैट में रहने वाली पायल परम नाम की एक लड़की, जिसकी इंस्टाग्राम आईडी जालंधर की है, ने पिस्टल तानते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने शेयर किया है, जिसमें उनका एक साथी उनका हौसला बढ़ा रहा है और फायर करने की बात कह रहा है। शायद यही वजह है कि पंजाब में गैंगस्टर और गन कल्चर बढ़ता जा रहा है.

उन्होंने कहा की पंजाब सरकार और माननीय डीजीपी साहिब जी के आदेश के अनुसार पंजाब सरकार और पुलिस प्रशासन के नेतृत्व में पंजाब में गन कल्चर खत्म करने के लिए एक अभियान चलाया गया है, जो आम जनता और शहरवासियों को शांतिपूर्ण माहौल का विश्वास दिलाता है। सरकार और प्रशासन द्वारा समझाने के बावजूद कुछ लोग अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं।

विकास ठाकुर ने ऐसे लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने कि मांग रखी है उन्होंने कहा कि यह बात मीडिया में भी बताई जाए कि कानून का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. क्योंकि कुछ ऐसे लोगों को देखकर और भी शरारती तत्व ऐसे काम करने की हिम्मत जुटा लेते हैं। इसलिए कृपया इन लोगों पर जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here