lodged an FIR against
Digital Media Association lodged an FIR against the 5 accused who attacked the journalist

जालंधर :1 दिसम्बर को होटल डाउन टाउन में शिव सेना नेता की मैरिज एनिवर्सरी पार्टी पर बतौर मेहमान बुलाएं गए पत्रकार विजय अटवाल और उन के परिवार पर हमला कर घायल करने वाले आरोपियों के खिलाफ डिजिटल मीडिया एसोसिएशन( DMA) ने सख्ती दिखाते हुए 5 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है।

जानकारी देते हुए प्रधान अमन बग्गा, चेयरमैन प्रदीप वर्मा, महासचिव अजीत सिंह बुलंद ने बताया कि विजय अटवाल व उन के परिवार पर हमला करने वाले आरोपियों बलजीत, काला, टोनी, संजू, नितिन मट्टू (बोनी) के खिलाफ थाना 4 के एसएचओ मुकेश कुमार की तरफ से एफआईआर दर्ज कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि पत्रकारों के साथ हम ने न ही कभी कोई अन्याय बर्दाश्त किया है न ही कभी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम एसएचओ मुकेश कुमार का भी धन्यवाद करते है कि जिन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की।

उन्होंने कहा कि जब भी किसी पत्रकार को कौई भी समस्या आती है तो उक्त पत्रकार के साथ डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के साथ जुड़े हुए जालंधर के 150 पत्रकारो की टीम कंधे से कंधा मिलाकर साथ देती है।

उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों को भी हम चेतावनी देते है कि वह पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करन बंद कर दें और जो पत्रकारों पर हमला करने वाले है वह सुधर जाए नही तो ऐसे लोगो के खिलाफ हम कानून का सहारा लेते हुए एफआईआर दर्ज करवा कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here