जालंधर (बोलता पंजाब ब्यूरो)

भ्रष्टाचारउन्मूलन की जागरूकता के लिए संपूर्ण भारत वर्ष में महत्वपूर्ण अभियान चला रहे एंटी करप्शन एंटी क्राइम ऑर्गनाइजेशन की एक विशेष बैठक का आयोजन संगठन के उप प्रधान सरदारी लाल की अध्यक्षता में रंजीत बाग़ जिला गुरदासपुर में हुआ। जिसमें कि विशेष तौर पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मैडम मंजू अरोड़ा सहित रोज़ी शर्मा, अंजू बाला, मनीष सेखड़ी, जतिन आदि उपस्थित हुए।

इस बैठक के बारे में मंजू अरोड़ा ने बताया कि भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए ही एंटी करप्शन एंटी क्राइम ऑर्गेनाइजेशन का गठन किया गया है हमने संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए समाज को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है और इसके लिए समय समय पर ऑर्गनाइजेशन की तरफ से मुहिम चलाई जाती रहेंगी।

बैठक में मैडम मंजू अरोड़ा ने संगठन का विस्तार करते हुए नए सदस्यों को संगठन में शमिल किया। उन्होने नियुक्तियों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि पंजाब में संगठन को ढांचागत मजबूती प्रदान करते हुए सर्वसम्मिति से अमन कुमार को युथ विंग का प्रधान व दीपक को युथ विंग का उप प्रधान नियुक्त किया गया है।

मंजू अरोड़ा ने नवनियुक्त पदाधिकारी अमन कुमार व दीपक को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए संगठन के उद्देश्यों पर चलते हुए पद की गरिमा में रहकर भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए कार्य करने की शपथ दिलाई।

इस मौके पर नवनियुक्त पदाधिकारी अमन कुमार व दीपक ने मंजू अरोड़ा को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया और विश्वास दिलाया कि संगठन द्वारा दी गई जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत व लगन से निभाएंगे व अपने पदों का सदुपयोग करते हुए अधिक से अधिक लोगों को भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूक करेंगे और समाज में भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने में कामयाब होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here