Instead of building new roads in the city, the existing roads are also being demolished: Mohinder Bhagat
Instead of building new roads in the city, the existing roads are also being demolished: Mohinder Bhagat

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मोहिंदर भगत ने कहा कि जालंधर शहर की नई सड़कें बनाने की जगह, बनी हुई सड़कें तोड़ी जा रही है। जिस आशा से लोगों ने आम आदमी पार्टी को वोट देकर सरकार बनाई है, वह उस पर खरा नहीं उत्तरी। टूटी सड़कों के कारण ट्रैफिक के जाम शहर में आम बात हो गई है और लोगों का शहर में आना जाना भी मुश्किल हो गया है।।

भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्मार्ट सिटी मिशन के तहत जालंधर को सुंदर बनाने के नाम पर करोड़ों रुपए की जो ग्रांट आई, उसमें न केवल भारी गड़बड़ी कर दी गई बल्कि अत्यंत घटिया स्तर के काम भी करवाए गए। अब हालात यह बन चुके हैं कि जालंधर में स्मार्ट सिटी के तमाम प्रोजेक्ट ठप्प पड़े हैं।

नई सड़कें खोदी जा रही है परंतु पुरानी खोदी गई सड़कों को बनाया नहीं जा रहा। लोग इससे अच्छे खासे परेशान हैं, लोग टूटी सड़कों पर मिट्टी फांक रहे हैं और रात के अंधेरे में टूटी सड़काें पर हादसाें का खतरा भी बना रहता है। कई जगहों पर पीने का पानी दूषित आ रहा है और सीवरेज जाम की समस्या से लोग परेशान है। लोग निगम तथा आप सरकार को लगातार कोस रहे हैं। वरियाणा में बायो माइनिंग प्लांट का प्रोजेक्ट लेट होने से शहर में कूड़े की समस्या बढ़ती चली जा रही है। इस मोके मंडल अध्यक्ष दविंदर भरद्वाज मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here