Ludiana :- आज अखिल भारतीय शिवसेना राष्ट्रवादी की एक अहम बैठक राष्ट्रीय प्रधान सुनील तांगड़ी जी के नेतत्व में पार्टी कार्यालय में रखी गईं। जिसमें शिवसेना राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील तांगड़ी ने कहा की कुछ गर्मख्याली लोग खालिस्तान के नाम पर हिन्दू नेताओं को डराने की कोशिश कर रहे है जो सरासर गलत है ।

सुनील तांगड़ी ने कहा की पंजाब में जो कुछ लोग खालिस्तान के नाम पर हिन्दू सिख एकता में दरार डाल रहे उन्हें अखिल भारतीय शिवसेना राष्ट्रवादी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और इनका खुलकर विरोध करेगी।

सुनील तांगड़ी ने कहा की पिछले 2-3 महीने पहले आये दुबई के एक ड्राइवर अमृतपाल जो विदेश में बैठे आतंकवादी गुरपन्वंत सिंह पंन्नू के इशारो पर लगातार पंजाब सभी धर्मों के खिलाफ जहर उगलकर पंजाब का माहोल खराब कर रहा है इसलिए अखिल भारतीय राष्ट्रवादी की सरकार को अपील है की ऐसे देश विरोधी लोगो पर जल्द से जल्द कार्यवाही करके अमृतपाल को जेल भेजा जाये।

ताकि पंजाब की अमन शांति बनी रहे इस मोके बैठक में राष्ट्रीय महासचिव अशोक देओड़ा, पंजाब प्रधान विनय कपूर, पंजाब चेयरमैन कपिल भारद्वाज, जिला जालंधर के प्रधान मुनीश बाहरी और युवा पंजाब अध्यक्ष लोवीन भी मजूद थे |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here